Saturday 27 January 2018

Happy Valentines Day Shayari For BF, GF, & Lover

Valentines Day Shayari in Hindi: After Chocolate Day Shayari and Rose Day Shayari, Today We will Share Valentine's Day Shayari with You. Valentine's Day is commended on fourteenth of Every Year. On this Special Valentine's Day People gives Gifts, Cards Rose to their Lovers. A few People additionally get a kick out of the chance to Send Valentines Day Shayari to their Lovers. We additionally have included some Best Valentines Day Shayari in Hindi here.

Happy Valentines Day Shayari


तुम दिल से हमें यु पुकारा ना करो,
यु तुम हमेशा इशारा ना करो,
दूर है तुमसे ये मज़बूरी है हमारी,
तुम तन्हाइयो में तू तड़पाया ना करो.
Happy Valentines Day

हँसी से दिल को आबाद करना और
ग़म को दिल से आज़ाद करना,
हमारी बस इतनी गुज़ारिश है की,
हमें भी दिन एक बार याद करना.
Happy Valentines Day

जानत में रेहनेवाली परी हो तुम,
मेरी जान मेरी ज़िन्दगी हो तुम,
यारो मैं बैठ कर जो सुना ते है,
मेरी जान वो कहानी हो तुम.
Happy Valentine Day! I Love You!

कितना भी चाहो, ना भूल पाओगे,
हम से जितना दूर जाओ नजदीक पाओगे,
हमें मिटा सकते हो तो मिटा दो यादें मेरी मगर,
क्या सपनो से जुदा कर पाओगे हमें.

इतने सालों के इंतेजार के बाद,
आज मई ख़ुशी से समुंदर भर दू,
तुम्हारे इस हां सुनने के बाद,
कही इस समुन्दर में हु डूब ना जाऊ,
Happy Valentines Day

मुस्कान हो तुम इस होठों की,
धड़कन हो तुम इस दिल की,
हँसी हो तुम इस चेहरे की,
जान हो तुम इस रूह की.

इतने दिन में साँस तो ले रहा था,
इतने दिन मेरा दिल धड़कता था,
तुम मेरे ज़िन्दगी में आने के बाद,
तुमने जीने का मतलब सिखाया था.

तुझे जो चाहा दिल से है,
मगर लगता नहीं आज केह पाउँगा,
यादें जो दास्ताँ बन गई है,
इजहार करके मेरे नसीब को आजमाऊंगा.
Happy Valentines Day